0751-4901333

देश

केरल में बुराड़ी जैसा कांड, घर के पिछवाड़े में दफ़न मिलीं परिवार के 4 सदस्यों की लाश


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Sunil Rajak    2018-08-02  

तिरुवनंतपुरम। केरल के इडुक्की जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के थोड़ूपुआ में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की लाश उनके घर के पिछले हिस्से में दफ़न मिली हैं।

इनमें माता-पिता और दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस को संदेह है कि ये पूरा मामला काला जादू से जुड़ा हो सकता है।

मिली लाशों में के कृष्णन(52), पत्नी सुशीला(50), बेटी अर्शा(22) और बेटा अर्जुन(20) शामिल है।

इनकी लाशों पर चाकू के गहरे घाव मिले हैं। पुलिस ने बाद में घटनास्थल से चाकू और हथौड़ा भी बरामद किया है।

पुलिस को सभी चारों लाशें एक के ऊपर एक रखी हुई मिली हैं। पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी है कि कुछ दिनों से उन्होंने परिवार के सदस्यों को नहीं देखा था। साथ ही अखबार भी घर के बाहर पड़े हुए थे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। अंदर उसे खून के धब्बे भी दिखाई दिए और बाद में परिसर के भीतर ताजा खुदी मिट्टी भी मिली है।

पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि परिवार किसी से बातचीत नहीं करता था। उनके घर में कई बार रात में फिल्म स्टार भी मिलने आते थे। कृष्णनन ज्योतिषी थे। पड़ोसियों ने पुलिस को काले जादू को लेकर भी कई बातें बताई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घर में किसी बाहरी शख्स ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश नहीं की है। ऐसे में यह पता चलता है कि कोई ऐसा शख्स इसमें शामिल है जो परिवार को बेहद अच्छी तरह से जानता था। उन्होंने आगे कहा कि हमें लग रहा है कि इसमें दो से ज्यादा शख्स शामिल हैं। इस मामले में डीएसपी की अगुवाई में एक स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम बनाई है।

पुलिस ने बताया कि तीन साल पहले कृष्णनन के खिलाफ कथित तौर पर काले जादू करने को लेकर भी शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसे भी आधार बनाकर पुलिस जांच करेगी।

इस घटना ने बुराड़ी में काले जादू के चक्कर में एक ही परिवार के 11 लोगों की सामूहिक खुदकुशी की घटना की यादें ताजा करा दी। कुछ दिन पहले रांची में भी ऐसा ही मामला सामने आय़ा था, जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों की लाश घर के अंदर मिली थी।

Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!