0751-4901333

देश

जेटली ने कहा : संसद का शीतकालीन सत्र जरूर होगा


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Pushpanjali Today    2017-11-20  

राजकोट। संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर जारी अनिश्चितता के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि यह सत्र जरूर होगा

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में अगले महिने  होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते कथित तौर पर अब तक सत्र आहूत नहीं किए जाने के विपक्ष के आरोपों के बीच जेटली ने सोमवार को यहां कहा कि चुनाव के चलते संसद के सत्र को पुननिर्धारित करने का काम पहले भी हुआ है। स्वयं कांग्रेस भी अपनी सरकार के दौरान ऐसा किया है।

 

*संसद के शीतकालीन सत्र में व्यवधान पैदा कर रही है मोदी सरकार: सोनिया*

 

ऐसा 2011 में भी किया गया था। शीतकालीन सत्र निश्चित तौर पर होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस नीत संप्रग की 2004 से 2014 तक की सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार थी जबकि मोदी सरकार अब तक की सबसे ईमानदार सरकार है। कांग्रेस जबरदस्ती इस सच को झूठ में नहीं बदल सकती।

 

*28 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी, आनंदीबेन की करीबी पूर्व मंत्री समेत 15 विधायकों के टिकट कटे*

 

गुजरात के चुनाव प्रभारी के तौर पर यहां मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के नामांकन के मौके पर उपस्थिति के लिए आए जेटली ने कहा कि राज्य में इस बार चुनाव अराजक और समाज को बांटने वाले विभाजनकारी तत्वों का प्रतिनिधित्वकर रही कांग्रेस और स्थायित्व और विकास का चेहरा बने भाजपा के बीच है। भाजपा अच्छी खासी सीटें जीत कर एक बार फिर विजयी रहेगी। उन्होंने हार्दिक पटेल के संगठन पासतथा कांग्रेस के गठजोड़ को अराजक और समाज को बांटने वाला करार दिया।

 

 

Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!