0751-4901333

शहर

पूर्व विधायक रमेश खटीक ने चुनी सपाक्स पार्टी,की भाजपा से बगावत


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Pushpanjali Today    2018-11-05  

शिवपुरी। भाजपा द्वारा टिकट न मिलने से नाराज़ पूर्व विधायक रमेश खटीक ने चुनी सपाक्स पार्टी उन्हने अपने सैंकड़ो समर्थको के साथ सदस्य्ता ग्रहण कर ली है,उन्होंने बताया कि वह  करैरा से सपाक्स से चुनाव लड़ेंगे और जल्द ही अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
बताया जा रहा है कि रमेश खटीक के सपाक्स में जाते है दोनों पार्टियों के लिए मुश्किलें बढ़ना तय हो गया है क्यूंकि रमेश खटीक अपने क्षेत्र से दमदार के तौर पर जाने जाते है,अगर सब ठीक रहा तो यहाँ के परिणाम कुछ भी हो सकते है।जहाँ भाजपा ने राजकुमार खटीक को कांग्रेस ने जसवंत जाटव को बहुजन समाज पार्टी ने प्रागीलाल जाटव को और शिवसेना ने मनीषा वर्मा को प्रत्याशी उतार कर अपना भरोसा बनाया है।
रमेश खटीक द्वारा अपने नामांकन का बिगुल बजा दिया है जिससे अन्य प्रत्याशियों कि धड़कने तेज होती नज़र आ रही है आज उनके द्वारा उनके निज निवास मगरोनी में एक बैठक का आयोजन किया जिसमे उनका समर्थन करने वाले सभी समाज के चेहरे देखने को मिले सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने उनका होंसला बढ़ाते हुए सपाक्स पार्टी की सदस्यता लेने की ख़ुशी जाहिर की और चुनाव में साथ देने बात कही।रमेश खटीक अब जल्द ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे।


Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!