0751-4901333

देश

सबसे खूबसूरत टीचर , काम खतरनाक , टीचर जो स्टूडेंट्स को शारीरिक संभंध बनाने के लिए. ​देश..विदेश.खबर


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Pushpanjali Today    2017-12-27  

 


दोस्तों क्या आप को मालूम है के टीचर के पेशे का गलत फ़ायदा उठा रही थी...?

पोलैंड : खबरों के मुताबिक पोलैंड नाम के देश मे एक लुबलीन सिटी में आज एक घटना सामने आई हैं।इस देश मे एक टीचर स्टडी के नाम पर लड़कों को घर पर बुलाती थी और उनको सेक्स करने पर मजबूर करती थीं।इसका खुलासा कैसे हुआ आएये जानते हैं।

सेलेना नाम की ये ओरत अपने स्टूडेंट्स को घर पर अपने पति नही होते थे तब स्टडी के बहाने बुलाती थी और उनको शारिरिक संबंध बनाती थीं।लेकिन दोस्तों इस ओरत का खुलासा तब हुआ जब एक स्टूडेंट ने अपने पैरेंट्स को ये सब कहानी बताई। संडे के दिन इस ओरत का पति बाहर देश गया था।उसी समय इस ओरत ने अपने जोकि नाम के स्टूडेंट को कॉल किया और उसे कहा कि मेरे घर जल्दी आ जाओ आज मैं तुम्हें एक टॉपिक के बारे में बताने वाली हु जो आनेवाले एग्जाम में आनेवाले हैं।तो स्टूडेंट को एक बात सच लगी और वो स्टूडेंट सब काम छोड़के रात लगभग ८.३४ मिनट पे उसके घर पर गया।लेकिन घर पर जाने के बाद उसे पता चला कि यह मामला कुछ ओर हैं।

इस ओरत ने आते ही उस अपने स्टूडेंट को शारिरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने शुरू किया लेकिन इस स्टूडेंट को ये बात अच्छी नही लगी और उस घर निकल न चाहा।लेकिन उस टीचर ने उसे एग्जाम में फेल करने की धमकी दी।उसे कहा गया कि मेरे साथ तुम एक रात भर के लिए शारिरिक संबंध बनाओ तभी मैं तुम्हे एग्जाम में पास करूंगी।

लेकिन ये स्टूडेंट को अपने नॉलेज में भरोसा था।तो उस ने इस चीज़ को करने के लिए मना कर दिया।तभी इस हवस से भरी ओरत ने उसके सिर पे एक भारी चीज़ मार दी जिसके कारण वह लड़का खून से लतपत हुआ।लेकिन उस लड़के ने हार नही मानी और उसने वह से अपना रास्ता पकड़ा।

सुबह होने पर उसने ये सब हकीकत अपने पैरेंट को बताई तभी घरवालों ने तुरंत पुलीस कंपलेंट की तब जाके पुलिस ने पूरे कॉलेज में इसकी अछि तरह छानबिन की ओर उस ओरत को पकड़ा।

पुलिस के मुताबिक इस ओरत ने अपने पेशे के गलत फायदा उठाया जिसका परिणाम उसे भगतन पड़ेगा।पुलिस ने इस ओरत को कोर्ट हाजिर किया है और सभी स्टूडेंट्स का कहना है कि इस ओरत को ज्यादा से ज्यादा सजा होनी चाहिए।

पुलिस भी अपनी पूरी कोशिश करने में लगी है कि दोबारा ऐसी घटना ने हो और स्टूडेंट्स को परेशानी न हो।

Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!