0751-4901333

मनोरंजन

एक्टर कादर खान की हालत बेहद गंभीर, दिमाग ने काम करना किया बंद


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Pushpanjali Today    2018-12-28  

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अदाकारी और शानदार डायलॉग से लोहा मनवाने वाले मशहूर  एक्टर कादर खान की हालत काफी नाजुक है। खबर है कि खराब स्वास्थ्य के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें बाइपेप ( BiPAP) वेंटीलेटर पर रखा गया है। बता दें कि कादर खान 81 साल की उम्र में प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर (पीएसपी )के शिकार हो गए थे। जिसके कारण उनका द‍िमाग काम करना बंद कर दिया है।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक कादर खान के बेटे सरफराज ने जानकारी दी है कि प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के चलते दिमाग से संचालित होने वाली गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित हुई है। डॉक्टरों ने सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है। वहीं इसी के साथ डॉक्टरों ने उन्हें निमोनिया के लक्षण भी दिखाई दे रहे हैं। सरफराज के अनुसार डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी हेल्थ पर नजर रखे है लेकिन उन्हें सांस लेने की दिक्कत के बाद बाइपेप वेंटिलेटर पर रखा गया है।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कादर खान की पिछली साल घुटनों की भी सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से उनकी हेल्थ में लगातार गिरावट देखने को मिली है। बता दें कि  कई सालों से कादर खान अपने बेटे सरफराज और बहु शाइस्ता के साथ कनाडा में रहते हैं।



Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!