0751-4901333

देश

जम्मू कश्मीर: पिता बना हैवान, अपनी बेटी के साथ रेप कर हुआ फरार, गिरफ्तार


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Pushpanjali Today    2018-12-31  

जम्मू के रैसी जिले से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर एक पिता ने अपनी ही बेटी की आबरू को तार-तार कर दिया। ऐसा आरोप है कि उस युवक ने 21 और 22 दिसंबर की आधी रात को अपनी बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद वह भागा फिर रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार किया है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने रणबीर पैनल कोड की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। ये वो आपराध कोड है जो जम्मू कश्मीर में लागू होते हैं।

रैसी जिला पुलिस प्रमुख निशा नाथ्याल ने हिन्दुस्तान टाइम्स को फोन पर बताया कि 18 वर्षीय पीड़िता ने सारी आपबीती अपनी मां और दादी को बताई। जिसके बाद रविवार को अरनास पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया।

एसएसपी ने बताया- “पीड़िता आरोपी शख्स की बेटी है, जिसके अंदर शैतानी दिमाग था। पीछे भी उसने दो या तीन बार अपनी बेटी के साथ रेप की कोशिश की थी। लेकिन, हर बार लड़की उसका विरोध करती थी। लेकिन, बुधल से अपने घर थारकोट आते वक्त उस शख्स ने 21 दिसंबर को अपनी बेटी को एक वृद्ध के घर ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया।”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेप के बाद हैवान पिता ने अपनी बेटी को धमकाया कि अगर ये बात किसी और से बताई तो उसका अंजाम काफी बुरा होगा। उन्होंने आगे बताया कि लड़की इस मानसिक प्रताड़ना को बर्दाश्त नहीं कर पाई और सारी आपबीती अपनी मां और दादी को बताई। सोमवार को पीड़ित लड़की की शारीरिक जांच कराई जाएगी।



Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!