0751-4901333

शहर

नशीले कफ सिरप किये जब्त,दरोगा का बेटा ही निकला तस्करी का मास्टर माइंड


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Mayank Kumar    2019-01-11  

रीवा। बुधवार रात लगभग 10 बजे वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से नशीली कफ सिरप (कोरेक्स) की बड़ी खेप पकड़ी। मनगवां और गंगेव पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए कार (यूपी-70 एटी 9714) को पकड़ा और इसमें रखी एक हजार शीशी कफ सिरप जब्त की। हालांकि पुलिस को देखकर कार सवार सभी चार लोगों ने भागने की कोशिश की, लेकिन इसमें से दो युवकों को पकड़ लिया गया।
एडिशनल एसपी आशुतोष गुप्ता और मनगवां टीआई डीएन राज ने बताया कि प्लास्टिक की चार बोरी में भरी हुई कफ सिरप की कीमत करीब एक लाख 10 हजार रुपए है। आरोपितों में सिंगरौली के दरोगा केदारनाथ मिश्रा का बेटा अशोक भी है जो कि मास्टर माइंड है।
उसके अलावा अमित (24) पिता सत्यनारायण प्रजापति सुलेम सराय प्रयागराज उत्तर प्रदेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य साथी संजू तिवारी निवासी तिवनी थाना मनगवां और विकास पासी निवासी प्रयागराज उत्तर प्रदेश रात के अंधेरे में फरार हो गए।
भागते समय पेड़ से टकरा गई कार
नशीली दवा पकड़ने के लिए पुलिस ने मनगवां के तिवनी माेड पर जाल बिछाया हुआ था। कार के पहुंचने पर उसे टार्च की लाइट से इशारा देकर रुकने को कहा लेकिन वाहन चालक ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने उसका पीछा किया तो कार एक पेड़ से टकरा गई जिससे कार चला रहा अमित प्रजापति घायल हो गया। कार में सवार एक अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!