0751-4901333

देश

हवा में खराब हुआ दिल्ली से पटना आ रहा विमान, बाल-बाल बचे 160 यात्री


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Sunil Rajak    2018-07-04  

पटना। दिल्ली से पटना आ रहा गो-एयर का विमान मंगलवार की रात बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया। पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग से ठीक पहले विमान( जी8-150) की पंखी टूटकर इंजन में जा घुसी जिससे इंजन क्षतिग्रस्त हो गया। विमान के पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए किसी तरह एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई। विमान में 160 यात्री सवार थे।

 

इसी विमान को पटना से रात में ही वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी, मगर विमान खराब होने के कारण ऐसा नहीं हो सका। नतीजा, दिल्ली जाने वाले 165 यात्रियों को पटना एयरपोर्ट से ही वापस लौटना पड़ा।

 

दिल्ली जाने वाले यात्रियों ने किया हंगामा 

 

पटना से दिल्ली जाने वाले 165 यात्रियों को जब मालूम हुआ कि उनकी उड़ान रद हो गई है तो वैकल्पिक व्यवस्था की मांग कर वे हंगामा करने लगे। रात 10 बजे के आसपास पटना से दिल्ली की एक ही फ्लाइट बची थी, जो पहले से ही पूरी तरह फुल थी।

 

रात 12 बजे तक सारे यात्री वैकल्पिक व्यवस्था को लेकर हंगामा करते रहे। यात्रियों के हंगामे को देखते हुए गो एयर के कई कर्मचारी व अधिकारी खिसक गए। जो यात्री पटना शहर व आसपास के रहने वाले थे वे टिकट वापस कर लौट गए, लेकिन जो बाहर से आए थे वे वैकल्पिक व्यवस्था को लेकर डटे हुए थे। देर रात तक डटे यात्रियों को विमान कंपनी की ओर से भोजन भी नहीं दिया गया।

Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!