0751-4901333

देश

अब जियो फोन पर वॉट्सएप, फेसबुक और ये ऐप चलेंगे, मुकेश अंबानी ने किया ऐलान


पुष्पांजलि टुडे न्यूज़ का मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Posted By : Sunil Rajak    2018-07-05  

मुंबई। गुरुवार को मुकेश अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्री की 41वीं एजीएम को संबोधित किया। इस मौके पर नीता, अनंत के अलावा बेटी ईशा अंबानी भी मौजूद रहीं।

 

मुकेश अंबानी ने इस मौके पर शेयरहोल्डर्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, हमारा नेट प्रॉफिट 20.6 फीसद के हिसाब से बढ़कर 36,075 करोड़ हो गया है। वहीं मुकेश अंबानी ने खुलासा किया कि जीएसटी के लागू होने के बाद रिलायंस इंडस्ट्री ने 42,553 करोड़ का टैक्स जमा किया है। वहीं एक साल के भीतर जियो के ग्राहक भी दोगुने हो गए हैं। उन्होंने बताया कि रिलायंस जियो के पास आज 22 करोड़ ग्राहक हैं और हर महीने 240 करोड़ GB से ज्यादा डेटा का इस्तेमाल हो रहा है।

 

एजीएम में ईशा अंबानी और आकाश अंबानी ने जियो 2 फोन लॉन्च किया। यह फोन 15 अगस्त से उपलब्ध होगा। जियो 2 फोन के अलावा गीगा टीवी, सेटअप बॉक्स और गीगा राउटर भी लॉन्च किया गया।

 

वहीं जियो के पुराने ग्राहकों के पास अपना पुराना फीचर फोन बदलने का मौका होगा। मॉनसून एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहक पुराना फोन देकर 501 रुपए में नया फीचर फोन ले सकेंगे। वहीं 15 अगस्त से जियो फोन-2 बाजार में मिलने लगेगा। इस फोन पर फेसबुक, वॉट्सएप और यू-ट्यूब भी बड़ी आसानी से चलेंगे। इसके अलावा जियो फोन पर वायस कमांड के जरिए ऐप भी खोले जा सकेंगे।15 अगस्त से गीगा टीवी सेट टॉप बॉक्स मिलने लगेंगे।

Newsletter

Pushpanjali Today offers You to Subscribe FREE!